ढाका: बांग्लादेश में मंदिरों पर हमला करने की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने एक साइबर कैफे के मालिक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का मानना है कि आरोपी ने हिंसा फैलाने के लिए आरोपी ने किसी हिन्दू युवक का अकाउंट हैक किया हो.
 
पुलिस ने बताया कि उसने हिंदुओं और हिन्दू मंदिरों पर हुए हमलों के मामले में फरार चल रहे एक साइबर कैफे के मालिक को जहांगीर आलम को गिरफ्तार किया है.
 
पुलिस ने उसे एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. गौरतलब है कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुए ताजा हमले की घटना में कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने उनके कुछ मकानों में आग लगा दी थी और दो मंदिरों में तोड़फोड़ की थी. 
 
दरअसल बांग्लादेश में एक हिन्दू युवक के अकाउंट से कुछ आपत्तिजनक फोटो शेयर की गई थी. जिसके बाद वहां के नसीरनगर इलाके में हिंसा भड़क उठी थी. पुलिस को शक है कि उस हिन्दू युवक का अकाउंट जहांगीर ने ही हैक किया था.
 
बांग्लादेश में अल्पसंख्यक समुदाय पर हुए इस हमले में 15 मंदिरों और 20 से अधिक मकानों में तोड़फोड़ की गई थी. हमले के बाद कई हिन्दू परिवार पाने मकानों को छोड़कर वहां से चले गए हैं.