सीरिया. सीरिया में इन दिनों सऊदी अरब के रईसों का जमावड़ा लगा हुआ है. सऊदी अरब के लोग वहां के रिफ्यूजी कैम्पों में रह रही छोटी-छोटी बच्चियों को खरीदकर अपने साथ ले जाते हैं. लड़की की उम्र जितनी कम होती है, कीमत उतनी ही ज्यादा लगाई जाती है. इन कैम्पों में 70 साल के बूढ़े भी लड़कियां खरीदने आते हैं. जिन्हें 13 साल तक की बच्चियां पसंद आती है.

युद्ध की मार झेल रहे सीरिया में मिडल ईस्ट के रिफ्यूजी कैंप अब लड़कियों की खरीदफरोख्त का अड्डा बन गए हैं. यहां लड़कियों को सऊदी अरब के लोगों को बेच दिया जाता है. फिर अमीरजादे इन लड़कियों के साथ जबरदस्ती शादी कर इनका रेप करते हैं. जब तक मन नहीं भरा तब तक लड़की को साथ रखते हैं और मन भर जाने के बाद इनको छोड़ दिया जाता है.
 
साढ़े 9 हजार में बेची जाती हैं लड़कियां 
करीब साढ़े 9 हजार रूपये में रिफ्यूजी कैम्पों में लड़कियों को बेच दिया जाता है. इनमें ज्यादातर लड़कियां अपने परिवार से बिछड़ चुकी होती हैं. इसलिए सऊदी अरब से कई आदमी इन लड़कियों को खरीदने सीरिया आते हैं और अपने साथ सऊदी अरब ले जाते हैं.
 
बता दें कि महिलाओं से बदसलूकी करने के मामले में सऊदी अरब मशहूर है. सऊदी अरब में चल रहे इस घिनौने खेल के बारे में सभी जानते हैं लेकिन कोई विरोध तक भी नहीं करता है.