इस्लामाबाद. पाकिस्तानी सेना का अत्याचार बलूचिस्तान में लगातार जारी है. बलूचिस्तान के नसीराबाद इलाके में पाकिस्तानी सेना आम नागरिकों पर बिना वजह के अंधाधुंध गोलीबारी कर रही है. बलूच रिपब्लिकन पार्टी के प्रवक्ता शेर मोहम्मद बुग्ती ने दावा किया है कि पाकिस्तानी सेना नसीराबाद इलाके में भारी हथियारों से लैस है और यहां बमबारी कर रही है. इस हमले में एक नागरिक की मौत हो गई है.
 
मोहम्मद बुग्ती ने कहा है कि नजीराबाद में पाकिस्तानी सेना हेलिकॉप्टर से आम नागिरकों पर गोलीबारी कर रही है और बिना वजह लोगों के घरों को जला रही है. कुछ अन्य खबरों के अनुसार पाकिस्तानी सेना लोगों के मवेशियों तक को भी मार रही है. सेना ने मासूम बच्चों और महिलाओं को भी निशाना बनाया रही है.
 
बुगती ने बताया कि पाकिस्तान सेना बलूच लोगों को बलूचिस्तान से भगाना चाहती है और उनका अपहरण भी कर रही है. नजीराबाद में लोगों का जनसंहार किया जा रहा है. बुगती ने बताया कि सेना के ऑपरेशन में छेतार और शिरानी होती और कई इलाकों में लोगों को मारा गया है. पाकिस्तानी सेना यहां लोगों के जमीन हड़पने की कोशिश कर रही है.
 
बता दें कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से बलूचिस्तान का मुद्दा उठाया है तब से पाकिस्तानी सेना द्वारा बलूच लोगों को और प्रताडित कर रही है और विदेशों में बसे बलूच समुदाय के लोग भी इस इलाके में मानवाधिकार उल्लंघन के मामले को पूरी दुनिया में उठा रहे हैं.