इस्लामाबाद. पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने पाकिस्तान सरकार के खिलाफ बोला है. वहां के चीफ जस्टिस अनवर जहीर जमाली ने कहा है कि पाकिस्तान में एक राजा सरकार चला रहा है. उन्होनें नवाज सरकार पर निशाना साधा और कहा देश में सिर्फ एक राजा की सत्ता चल रही है. बता दें कि पहले भी पाकिस्तान का कोर्ट ऐसी टिप्पणी कर चुका है .पाकिस्तान सरकार मुख्य न्यायधीश के इस बयान से असहज महसूस कर सकती है. 
 
 लोकतंत्रा के नाम पर मजाक चल रहा है.
 
न्यायधीश ने चिंता व्यक्त की और कहा कि पाकिस्तान में शासन ठीक नहीं है और बहुत खराब सरकार चल रही है. न्यायधीश ने कहा यह लोगों के उपर है जिस सरकार को उन्होने चुना है वे चाहें तो उसे बदल सकते हैं. चीफ जस्टिस ने कहा सरकार संविधान के तहत काम नहीं कर रही है. उन्होने इस पर चिंता व्यक्त की.
इससे पहले भी कर चुके हैं टिप्पणी
माना जा रहा है की कोर्ट कि यह टिप्पणी सरकार को चेताने के लिए की गई है.  यह टिप्पणी औरेंज लाइन मेट्रो के मामले में दी गई है उन्होने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर सिर्फ दिखावा हो रहा है और यहां लोकतंत्र जैसा कुछ है ही नहीं. पाकिस्तान की सरकार को उन्होनें एक घटिया  सरकार बताया. इससे पहले भी जस्टिस जमाली ने कहा था कि पाकिस्तान के कुछ राजनितिक दल आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं.