इस्लामाबाद. पाकिस्तान में खुलेआम घुम रहे साल 2008 के मुंबई आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड और आतंकवादी संगठन जमात उल दावा का प्रमुख हाफिज सईद ने भारत और अमेरिका के खिलाफ फिर जहर उगला है. आतंकी हाफिज ने अमेरिका को पाकिस्तान का दुश्मन बताया है. हाफिज ने कहा कि पाकिस्तान को अमेरिका से नहीं भारत से संबंध बनाने पर बात करनी चाहिए. 
 
 
हाफिज सईद ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि इन देशों ने हमारी जान की कीमत एक अरब लगाई है, लेकिन हमारी जिंदगी और मौत केवल अल्लाह के हाथ में है और जब तक जिंदगी रहेगी हम हमेशा कश्मीर की आजादी और इस्लाम के लिए लड़ते रहेंगे. साथ ही हाफिज ने कहा कि जब भारत और अमेरिका हमें परेशान करते हैं तो हमको काफी अच्छा लगता है.
 
 
हाफिज ने आगे कहा कि कश्मीर की आजादी के लिए आगे भी अपने लड़ाकों को तैयार करते रहेंगे. कश्मीर जिस दिन हमारे पास आ गया उस दिन पूरी दुनिया तुम्हारे पीछे-पीछे आ जाएगी. आतंकी ने कहा कि एक बार कश्मीर को आजाद तो होने दो, उसके साथ-साथ पूरा भारत टुकड़ों में बंट जाएगा.
 
 
हाफिज सईद ने कहा कि भारत हमें पहले भी जंग की धमकी देता था, लेकिन जब से भारत ने सर्जिकल ऑपरेशन का ड्रामा रचा, तब से हमे पता चल गया कि वो कितने पानी में हैं. आज दुश्मन हमसे बहुत परेशान है, अगर वो परेशान है, तो मुझे इस बात पर बहुत सुकून है.
 
 
हाफिज सईद ने पाकिस्तान की सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जो इस्लामाबाद में बैठे हैं, वो सबसे ज्यादा परेशानी की वजह हैं, क्योंकि ये हमेशा मदद के लिए अमेरिका और पश्चिम की तरफ ही देखते रहते हैं और सबसे कह रहे हैं कि हम तन्हा हो गए हैं. ये उन्हें यकीन दिला रहे है कि हम दहशतगर्दो को काबू में कर लेंगे, आप परेशान न हों.