रियो. दुनिया के सबसे तेज रनर उसैन बोल्ट कि कुछ ऐसी तस्वीरें जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. ये ऐसी फोटो है जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे. 20 साल की एक लड़की ने अपनी और बोल्ट की कुछ फोटोज व्हाट्सऐप पर शेयर किया है.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

फोटो में उसैन बोल्ट लड़की को बाहों में लिए हुए हैं. माना जा रहा है कि यह तस्वीरें उसैन के रियो ओलंपिक में तीसरा गोल्ड जीतने पर रात भर पार्टी करने के बाद की हैं. तस्वीरों में बोल्ट व्हाइट टॉप पहने इस लड़की को गले लगाते दिख रहे हैं और खुद बोल्ट बिना कपड़ों के दिख रहे हैं.

फोटो के लेकर मीडिया ने लड़की से सवाल किया तो उसने जवाब दिया कि मुझे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि वह मशहूर रनर उसैन बोल्ट हैं. लड़की ने इन तस्वीरों के बारे में कहा, ‘इन तस्वीरों को साझा करने से मेरा मकसद फेमस होना नहीं था. मुझे नहीं पता था लोग इन्हें नेगेटिव तरीके से लेंगे. अब मैं शर्म से मर रही हूं. मैं इस मसले को और नहीं उलझाना चाहती इसलिए इस बारे में कोई बात नहीं करूंगी.’. जेडी डुआर्ट नाम की इस लड़की ने इन तस्वीरों को व्हाट्सऐप पर शेयर किया है. 

बोल्ट ओलंपिक ‘ट्रिपल ट्रिपल’ की उपलब्धि दर्ज करने वाले वह दुनिया के एकमात्र एथलीट हैं. बता दें कि  बोल्ट जमैका की केसी बेनेट के साथ दो साल से रिलेशनशिप में है. बोल्ट सार्वजनिक तौर पर केसी को अपनी ‘फर्स्ट लेडी’ बता चुके हैं.