नई दिल्ली. पीएम मोदी के शुक्रवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बताने के बाद पड़ोसी मुल्क तिलमिला उठा है. अब पाकिस्तानी गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने राजनाथ से पूछा है कि भारत बताए कि वह हमें कौन सा पाठ पढ़ाना चाहता है? साथ ही खान ने कहा कि कोई भी पाकिस्तानी कश्मीरियों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर चुप नहीं रहने वाला है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
निसार अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान कोई पाठ नहीं पढ़ेगा. निसार ने कहा कि काश राजनाथ यह बताते कि वे पाकिस्तान को कौन सा पाठ पढ़ाने की बात कर रहे हैं. अगर वे शांति, भाईचारे के पाठ की बात कर रहे हैं तो वो पाकिस्तान ही है जिसने वार्ता के लिए हमेशा दरवाजे खोले रखे हैं. 
 
राजनाथ सिंह के बिना लंच किए भारत लौटने की बात पर निसार अली खान ने कहा कि वह लंच मैंने नहीं बल्कि पाकिस्तान ने आयोजित किया था, क्योंकि हम सार्क सम्मेलन के मेजबान थे. निसार ने कहा कि बातचीत के दरवाजे भारत ने बंद किए हैं और इल्जाम पाकिस्तान पर लगाए जा रहे हैं.
 
इससे पहले कश्‍मीर मसले को लेकर शुक्रवार को आयोजित सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा बयान दिया था. पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि पाकिस्‍तान अधि‍कृत कश्‍मीर (पीओके) भारत का अभि‍न्न हिस्‍सा है.