लॉस एंजेलिस. कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के लॉस एंजिलिस परिसर में बुधवार को हुई फायरिंग की घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दो घंटे की बंदी के बाद संस्थान के परिसर को फिर से खोल दिया गया है. 
 
लॉस एंजिलिस पुलिस प्रमुख चार्ली बेक ने कहा कि कैंपस के एक कार्यालय में दो लोग मिले जिनको गोली लगी थी. कम से कम तीन गोलियां चलाई गईं और मौके से एक बंदूक भी बरामद की गई है. बेक ने कहा, ‘सुबह करीब 10 बजे फायरिंग की घटना इंजीनियरिंग संकाय में हुई.’ 
 
इससे पहले पुलिस की प्रवक्ता जेनी हाउसर ने बताया, ‘अभी दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है.’ उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान स्पष्ट नहीं हुई है. घटना के बाद पुलिस की दर्जनों कारें और टीमों को परिसर में भेजा गया और सभी छात्रों और स्टाफ को सुरक्षित स्थानों पर जाने के आदेश दिए गए हैं.
 
इकोनॉमिक्स की स्टूडेंट एरिका रॉबर्ट्स ने बताया कि उन्हें यूनिवर्सिटी के हेल्थ सेंटर के अंदर छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी. उन्होंने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनने के बाद हर कोई अपने परिवार के लोगों को फोन करने लगा.
एक और स्टूडेंट बहजत अलीरानी ने बताया, ”मैं बोएल्टर हॉल में था. तभी पुलिस और SWAT टीम आई और स्टूडेंट्स से चीख-चीखकर वहां से भाग जाने को कहने लगी.”