कराची: बजरंगी भाईजान और फैंटम जैसी फिल्मों को निर्देश करने वाले कबीर खान के साथ पाकिस्तान में बदसलूकी की गई. वे जैसे ही पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर पहुंचे, वहां के कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें जूता दिखाए गए. बता दें, कबीर एक कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए कराची गए हुए हैं. वे लोग भारत के विरोध में और पाकिस्तान के सपोर्ट में नारे लगाने लगे. 
 
कबीर खान को दिखाया जूता
कबीर खान पर लोगों ने यह आरोप लगाया कि वह अपनी फिल्मों में पाकिस्तान की गलत छवि पेश करते हैं. कबीर जैसे ही कराची एयरपोर्ट में अंदर घुसने लगे, तो कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पूछने लगे कि आप पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में क्यों बनाते हैं. क्यों पाकिस्तान की छवि अपनी फिल्मों में खराब करते हैं. आखिर भारत में जो मुस्लिमों के साथ होता है, उस पर फिल्में क्यों नहीं बनाते. लोगों ने ‘शेम-शेम’ के नारे लगाते हुए कबीर से पूछा कि वे इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ को लेकर ऐसी फिल्म क्यों नहीं बनाते? एक प्रदर्शनकारी ने तो उन्हे जूता भी दिखाया, हालांकि कबीर ने किसी भी प्रोटेस्टर का शब्दों में जवाब नहीं दिया और वे चेक-इन प्रोसेस के लिए अंदर चले गए.
 
मुश्किल से कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे कबीर
कबीर बिना कुछ जवाब दिए आगे बढ़ गए और बड़ी मुश्किल से वे कराची एयरपोर्ट के अंदर पहुंचे. बता दें कि सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में तो पाकिस्तान की अच्छी छवि दिखाई गई है, लेकिन सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘फैंटम’ के एक डायलॉग को लेकर पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था.