बेल्जियम. ब्रसेल्स आतंकवादी हमले से जुड़े एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध नाजिम एक बम एक्सपर्ट है.
 
बता दें कि इस बम धमाके के तीनों संदिग्ध नाजिम, ब्राहिम और खालिद की फोटो जारी कर दी गई है और दोनों भाई ब्राहिम-खालिद की तलाश की जा रही है.
 
आईएस ने बांटी मिठाई
आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट(आईएसआईएस) ने ब्रसेल्स हमले की खुशी का जश्न मनाया है. जानकारी के अनुसार आईएस के जिहादियों ने सीरिया में लोगों को खुशी मनाने के लिए चाकलेट बांटी है. बताया जा रहा है कि पेरिस के हमलावर की गिरफ्तारी का बदला लेते हुए यह चाकलेट बांटी गई है  
 
सीसीटीवी में कैद तीनों आतंकी
फेडरल प्रोसिक्यूटर फ्रेडरिक वैन ल्यू ने कहा कि तीन संदिग्धों की तस्वीर जेवनटेम में ली गई थी. इनमें से दो ने आत्मघाती हमले को अंजाम दिया है और तीसरा जो कि हल्के रंग की जैकेट और हैट पहने थे, की तलाश जोरों से की जा रही है.
एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि तीसरे संदिग्ध को एयरपोर्ट की बिल्डिंग से भागते हुए देखा गया था. समाचार एजेंसी एपी की खबर के मुताबिक, खुद को इस्लामिक स्टेट (IS) कहने वाले आतंकी संगठन ने इन हमलों की जिम्मेदारी ली है.
 
बता दें कि मंगलवार के दिन ब्रसेल्स के  जावेंटेम एयरपोर्ट पर दो और मेट्रो स्टेशन पर बड़े बम धमाके हुए. इसमें करीब 34 लोगों की मौत हो गई है वहीं 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए.