लाहौर. पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आ गई है इस बीच पाक कप्तान अफरीदी के भारत को लेकर दिए गए बयान पर विवाद बन गया है. जिसके लिए उन्हें  लाहौर कोर्ट की ओर से नोटिस भी जारी किया गया है.
 
दरअसल अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें भारत में जितना प्यार मिलता है उतना पाकिस्तान में भी नहीं मिलता. जानकारी के अनुसार अफरीदी के इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर आलोचना की जा रही है. 
 
क्या कहा था अफरीदी ने ?
 
अफरीदी ने कहा, ‘मुझे क्रिकेट खेलने में इतना मजा कहीं नहीं आता, जितना भारत में आता है. मैं अपने करियर के अंतिम चरण में हूं और मैं कह सकता हूं कि भारत में जितना प्यार मुझे मिला है, उसे हमेशा याद रखूंगा. हमें पाकिस्तान में भी इतना प्यार नहीं मिला है.’ उन्होंने कहा, ‘यहां क्रिकेट को पसंद करने वाले लोग हैं, ऐसा ही पाकिस्तान में भी है. लेकिन अपने क्रिकेट करियर में मुझे भारत में खेलने में काफी मजा आया है.’
 
बता दें कि T-20 वर्ल्ड कप के तहत 19 मार्च को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच कोलकाता में खेला जाएगा.पहले धर्मशाला में होना था यह मैच लेकिन पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिजनों ने पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले का विरोध किया था.
 
जिसके बाद राज्य सरकार ने साफ कह दिया था कि अगर इन लोगों ने मैच का विरोध किया तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी और यह मैच हिमाचल प्रदेश में नहीं होगा. हिमाचल प्रदेश ने पाक खिलाड़ियों को सुरक्षा देने से भी मना कर दिया था.