वॉशिंगटन. अमेरिका में एक पुलिस अफसर को रेप के मामले में 263 साल की सजा सुनाई गई है. चौंका देने वाली बात यह है कि पुलिसकर्मी ने 13 अश्वेत महिलाओं के साथ यह जघन्य अपराध किया.  जानकारी के अनुसार रेप की गई महिलाओं में नाबालिग से लेकर अथेड़ उम्र की महिलाएं शामिल है.
 
गवाह बनी पीड़ित महिलाएं
 
जानकारी के अनुसार पुलिस अफसर डेनियल होल्टक्लों रात में पैट्रोलिंग के दौरान महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार और रेप करता था. एक महिला ने बताया कि जब वह देर रात घर लौट रही थी तब डेनियल ने उसकी कार को रुकवा कर कार से निकलने को कहा. उसके बाद कार की पिछली सीट पर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. वहीं  पीड़ित टीनेजर ने बताया कि पुलिस अफसर ने घर के बरामदे में उसके साथ रेप किया था. 
 
कोर्ट में ऐसी हुई कार्रवाई
 
दो नवंबर को शुरु हुए केस में डेनियल के खिलाफ 13 में से 8 महिलाओं ने गवाही दी है. फैसला सुनाने के लिए आठ पुरुषों और चार महिलाओं की जूरी ने चार दिन का समय लिया जिसके बाद आरोपी को 263 साल की सजा सुनाई. इस फैसले को सुनकर डेनियल रोने लगा साथ ही उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. हालांकि फैसला आने के बाद  पीड़ितों  ने खुशी जाहिर की जिसमें टीनेजर की मां ने कोर्ट में तालियां बजाई.