इस्लामाबाद. पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार और जियो न्यूज के संपादक हामिद मीर का ट्विटर अकाउंट को मंगलवार को कथ‍ित तौर पर हैक कर लिया गया और अकाउंट से भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए गए. बता दें कि सुषमा कल ही इस्लामाबाद में हार्ट ऑफ एशिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए पहुंची हैं. 
 
 
सुषमा के इस्लामाबाद पहुचंने के ठीक बाद हामिद मीर के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से कहा गया कि सुषमा स्वराज और नवाज शरीफ से करीबी रिश्ते हैं और वह यहां मजे करने के लिए आई हैं. हालांकि, इसके ठीक बाद हामिद मीर ने ट्वीट कर सफाई दी कि उनके ट्विटर अकाउंट को हैक किया गया, लेकिन अब सब ठीक है.
 
 

हामिद ने ट्वीटर पर कथ‍ित तौर पर अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी और लिखा, ‘मुझे हाल ही कई बार ट्विटर पासवर्ड रीसेट के रिक्वेस्ट मिले हैं. किसी ने मेरे अकाउंट को हैक करने की कोशिश की है.’ एक अन्य ट्वीट में पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा, ‘मैंने अपना ट्विटर ईमेल बदल दिया है और पासवर्ड फिर से रिकवर कर लिया है. अल्लाह का शुक्र है.’
 
गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में शामिल होने के लिए मंगलवार शाम इस्लामाबाद पहुंची हैं. इस्लामाबाद पहुंचकर विदेश मंत्री ने कहा कि पा‍किस्तानी प्रधानमंत्री और सरताज अजीज से बातचीत जरूरी है. दोनों देशों के रिश्ते आगे बढ़ाने पर बात होगी और आपसी संबंधों को आगे ले जाने की कोश‍िश होगी.