दिल्ली. दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर विवादों में रहे हैं. नीरज ने अपनी किताब ‘डायल डी फॉर डॉन’ में  कई बड़े खुलासे है.  
 
किताब के मुताबिक, 1993 में हुए मुंबई धमाकों के बाद दिल्ली से सुभाष सिंह ठाकुर, भाई ठाकुर, चंद्रकांत पाटिल और परेश देसाई सहित दाऊद के गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था. इनसे पूछताछ के बाद वे अहमद मनसूर के पास पहुंचे जो उस समय डी कंपनी का हवाला कारोबार देखता था और दाऊद को बचपन से जानता था.
 
मनसूर ने बताया कि दुबई में दाऊद राजा की तरह रहता है. उसे क्रिकेट और बॉलीवुड के प्रति काफी लगाव है. किताब में कहा गया है कि जब दाऊद को पता चला की उसके भाई अनीश ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को हथियार दिए हैं तो वह बेहद नाराज हो गया था और उसने गुस्से अपने भाई की पिटाई भी कर दी थी.
 
खुलासों में यह तक कहा गया है कि अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने अपने छोटे भाई अनीस की जमकर पिटाई की थी, जब उसे पता चला कि उसने अभिनेता संजय दत्त को हथियार दिए हैं. 
 
दिल्ली पुलिस के संपर्क में होने के बावजूद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पकड़ा क्यों नही जा सका. आज इन्ही सवालों पर होगी  बड़ी बहस
 
वीडियो में देखा पूरा शो