Hindi tonight-with-deepak-chaurasia Tonight with Deepak Chaurasia, Yogi Adityanath, Yogi government, Uttar Pradesh, mathura, Uttar Pradesh Assembly, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/What-has-Yogi-government-done-to-free-crime-of-UP.jpg

UP को अपराध और अपराधियों से मुक्त करने के लिए योगी सरकार ने अब तक क्या किया ?

UP को अपराध और अपराधियों से मुक्त करने के लिए योगी सरकार ने अब तक क्या किया ?

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, May 19, 2017 - 23:49

What has Yogi government done to free crime of UP

UP को अपराध और अपराधियों से मुक्त करने के लिए योगी सरकार ने अब तक क्या किया ?What has Yogi government done to free crime of UPFriday, May 19, 2017 - 23:49+05:30
नई दिल्ली: यूपी में अभी मथुरा में डबल मर्डर के बाद करोड़ों की लूट का मामला ठंडा होने से पहले योगी सरकार के सामने नई चुनौती खड़ी हो गई है. फिरोज़ाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने उद्योगपति को अगवा कर लिया है.
 
खराब कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली बीजेपी अब विपक्ष के निशाने पर है. सवाल एक ही है कि योगी राज में भी अपराध और हिंसा बेकाबू क्यों है ? यूपी में आखिर कैसे कायम होगा सुशासन का राज, आज इसी मुद्दे पर होगी बड़ी बहस
 
यूपी के फिरोज़ाबाद में आज दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने उद्योगपति संजय मित्तल को अगवा कर लिया. संजय मित्तल एक ग्लास फैक्ट्री के मालिक हैं. वहीं आगरा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा के साथ चार बदमाशों ने रेप की कोशिश की और विरोध करने पर उसके साथी छात्र को गोली मार दी.
 
इलाहाबाद में एमटेक की एक छात्रा के साथ रेप हुआ. ओड़िशा की रहने वाली छात्रा का आरोप है कि नैनी इलाके में एक दुकानदार ने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर दिया और बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया. बुलंदशहर में सरेआम भीड़ ने एक युवक को जेबतराशी के आरोप में पकड़ा.
 
पुलिस देर से आई, लिहाजा भीड़ ने खुद ही आरोपी जेबकतरे को बुरी तरह पीट डाला. ग्रेटर नोएडा के लखनावाली गांव के लोगों ने एसएसपी ऑफिस पर हंगामा किया, क्योंकि पुलिस एक युवक को ट्रैक्टर से कुचल कर मारने की कोशिश करने वाले दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी. वहीं जालौन नगर पालिका के बीजेपी सभासद की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई.
 
यूपी के कासगंज में बाइक से जा रहे दंपति को बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट लिया, तो वहीं राजधानी लखनऊ में एक नामी स्कूल की सातवीं की छात्रा का स्कूल के ही वैन ड्राइवर और उसके साथी पर यौन उत्पीड़न की घटना पर जमकर हंगामा हुआ.
 
मैनपुरी में दबंगों ने एक दलित परिवार को बुरी तरह पीटा, क्योंकि दलितों ने दबंगों के खेत में काम करने से मना कर दिया था. गांव में तनाव से निपटने के लिए पुलिस तैनात करनी पड़ी है और मेरठ में किन्नर हाजी फाको की मौत से गुस्साए किन्नरों ने घंटों हंगामा किया. हाजी फाको को दो दिन पहले बदमाशों ने गोली मारी थी.
 
यूपी में योगी सरकार के लिए मुश्किल ये है कि उसे विपक्षी दलों के साथ-साथ आम लोगों और व्यापारियों-कारोबारियों की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है. मथुरा में सर्राफा कारोबारी की हत्या और लूट की घटना के विरोध में आज पूरे यूपी में ज्वैलरी की दुकानें बंद रहीं. विधानसभा में भी विपक्षी दल खराब कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ आज भी बवाल और सवाल ही करते रहे.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
First Published | Friday, May 19, 2017 - 20:44
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.