नई दिल्ली. टीवी पर हर शनिवार और रविवार की शाम कॉमेडी शो करने वाले कपिल शर्मा शुक्रवार को ट्विटर पर एंग्री यंगमैन की तरह आए. कपिल शर्मा मुंबई में अपना नया घर और दफ्तर बनवा रहे हैं और ट्वीट करके उन्होंने आरोप लगाया कि बीएमसी वालों ने दफ्तर बनाने के लिए उनसे 5 लाख की रिश्वत मांगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया. ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा कि वो पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये इनकम टैक्स चुका रहे हैं, फिर भी उन्हें अपना दफ्तर बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस को 5 लाख की घूस देनी है. कपिल ने ट्वीट के साथ ये सवाल भी जोड़ दिया कि क्या ये हैं आपके अच्छे दिन.
 
कपिल शर्मा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और बीएमसी का विजिलेंस डिपार्टमेंट हरकत में आया. देवेंद्र फड़नवीस ने ट्वीट करके कपिल शर्मा से उस आदमी का नाम बताने को कहा, जिसने घूस मांगी थी. बीएमसी के विजिलेंस डिपार्टमेंट के चीफ ने भी कपिल शर्मा को चिट्ठी लिखकर कहा कि आप नाम बताइए, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 
कपिल शर्मा से घूस मांगने के खुलासे पर राजनीति भी तेज़ हो गई और तभी कहानी में नया ट्विस्ट आया. कपिल शर्मा के निर्माणाधीन ऑफिस के पड़ोस में रहने वालों ने आरोप लगाया कि दफ्तर का निर्माण अवैध था, जिसके लिए जुलाई में बीएमसी ने कपिल शर्मा को नोटिस दिया था और 4 अगस्त को बीएमसी ने कपिल शर्मा का दफ्तर तोड़ भी दिया. कपिल शर्मा ने बाद में ट्वीट करके देवेंद्र फड़नवीस और आदित्य ठाकरे को धन्यवाद दिया और कहा कि वो मिलकर बताएंगे कि सच क्या है.
 
इंडिया न्यूज के खास शो टुनाइट विद दीपक चौरसिया में आज इन्हीं सवालों पर हुई बड़ी बहस.     

 

वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो