नई दिल्ली. कश्मीर के हालात पर चर्चा के लिए आज सरकार ने ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर अपनी रणनीति का खुलासा किया है. आज कश्मीर पर सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यही बात कही और पाकिस्तान को साफ-साफ बता दिया कि अब कश्मीर पर पाकिस्तान की घटिया हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
प्रधानमंत्री मोदी ने ऑल पार्टी मीटिंग में बताया कि कश्मीर में शांति बहाली के लिए कोशिशें जारी हैं. उन्होंने कश्मीर में 35 दिन से चल रही हिंसा के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है.
 
बता दें कि देश की संसद 22 साल पहले ही प्रस्ताव पास कर चुकी है कि पाकिस्तानी कब्ज़े वाला कश्मीर भी भारत के जम्मू-कश्मीर का हिस्सा है. कश्मीर के हालात पर चर्चा का जवाब देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह राज्यसभा को बता चुके हैं कि अब पाकिस्तान से कश्मीर पर नहीं, बल्कि पीओके पर बात होगी. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या मोदी पाकिस्तानी कब्ज़े से छुड़ाएंगे अपना कश्मीर ? मोदी का मिशन पीओके कैसे कामयाब होगा, आज इन्हीं सवालों पर होगी ‘बड़ी बहस’ सिर्फ इंडिया न्यूज पर. वीडियो पर क्लिक कर देखिए पूरा शो