नई दिल्ली. अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में धांधली हुई है, इस पर ना तो सरकार को शक है, ना ही कांग्रेस को, विवाद सिर्फ इस बात पर था कि इटली की कोर्ट के फैसले में कांग्रेस नेताओं का ज़िक्र क्यों आया? क्या अगस्ता मामले में कांग्रेस को घेरने के लिए इटली की कोर्ट का फैसला काफी है? क्या कानूनी तौर पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोई केस बनता है.
 
 
अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मुद्दे पर आज राज्यसभा में बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बहस में हिस्सा लिया और जमकर हमला बोला. स्वामी ने एक-एक करके कांग्रेस की तत्कालीन यूपीए सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए. स्वामी ने ऑगस्ता घोटाले पर बोलते हुए कहा कि यूपीए सरकार में जानबूझकर नियमो को तोड़ा-मरोड़ा गया. उन्होंने कहा कि नेवी का अकेला अधिकारी इतना बड़ा घोटाला नहीं कर सकता है.
 
 
अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मुद्दे पर आज राज्यसभा में बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के आरोपों पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने राज्यसभा में कहा है कि कांग्रेस को बिना वजह घसीटा जा रहा है, सबसे पहले सरकार जांच सामने लाए. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए अगस्ता मामले को तूल दे रही है. उन्होंने कहा कि रक्षा डील में वक्त लगना स्वभाविक है. उन्होंने कहा कि यूपीए को गैर-जिम्मेदार तरिके से घेरा जा रहा है साथ ही कांग्रेस का नाम बदनाम किया जा रहा है. 
 
आज इन्हीं सवालों पर इंडिया न्यूज पर होगी बड़ी बहस
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो