नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को महिला आयोग का नोटिस मिलने के बाद मामला गरमा गया है. आयोग ने विश्वास को एक महिला के साथ कथित तौर पर संबंधों के चलते बुलाया है. आयोग ने कुमार को जो नोटिस भेजा है, वह पीड़ित महिला की शिकायत पर भेजा है. वहीं कुमार विश्वास ने कहा कि मी़डिया हमें लेकर इतना अपयश न फैलाएं जो आरोप लग रहे हैं वे गलत हैं.

दरअसल, इन महिला का कहना है कि कुमार विश्वास के चलते उनकी पारिवारिक जिन्दगी खऱाब हो गई है. महिला चाहती हैं कि  कुमार विश्वास मीडिया में आकर बयान दें कि अवैध संबंधों का मामला गलत है ताकि उसका परिवार टूटने से बच सके. यह महिला जोकि आप की कार्यकर्ता रहीं,  2014 के चुनावों में अमेठी में विश्वास का प्रचार करने गई थीं. उधर महिला का कहना है कि कुमार आगे आएं और उनका घर टूटने से बचाएं. इसके आलावा जिन लोगों ने यह अफवाह फैलाई है उन पर कानूनी कारवाई हो.

क्या कहना है पीड़ित महिला का..
पीड़ित महिला ने कहा-  मैं इस पूरे मामले पर केजरीवाल और विश्वास के पास गई. लेकिन केवल महिला आयोग ने ही मेरी बात सुनी. उन्होंने दो और महिलाओं का नाम लेकर कहा कि देखो उनका भी नाम आ रहा है. तुम बातों को तूल दे रही हो. यह तो बेहद छोटी बात है. पीड़ित महिला का कहना है कि विश्वास ने कहा कि आपको जो करना हो, कर लो. उन्होंने कहा कि आप FIR करो, तब मैं मीडिया के सामने आकर कहूंगा कि यह लड़की मेरी बहन है. मैंने इस पूरे मामले पर केजरीवाल को सचिवालय में जाकर बाय- हैंड चिट्ठी दी लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. तब जाकर मैं महिला आयोग गई,  जहां मेरी बात सुनी गई.

IANS से भी इनपुट