नई दिल्ली: One Plus 5 के बाद अब वनप्ल्स ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. वनप्ल्स 6 की लॉन्च डेट सामने आ चुकी है, Oneplus 6 price in india and specifications की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. OnePlus 6 के फीचर्स के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं हुआ लेकिन ये बात सामने आई है कि कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा.

OnePlus 6 के फीचर्स तो सामने आए नहीं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसमें OnePlus 5T से बेहतर फीचर्स ही दिए जाएंगे. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारतीय बाजार में वनप्लस 5टी का लावा रेड एडिशन को लॉन्च किया है. 20 जनवरी 2018 से इस स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव सेल अमेजॉन से शुरू होगी. जहां तक बात की जाए इस, स्मार्टफोन की तो इस हैंडसेट में स्पीड और परर्फोमेंस के लिए 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 37,999 रुपए है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि 2018 में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होंगे जिनमें डिस्प्ले के नीचे फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जाएगा. OnePlus 5T में पहले ही फेशल रेकग्निशन और बेजल्स जैसे फीचर दिए गए हैं. OnePlus जून 2018 में Apple IPhone को टक्कर देने के लिए अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 की तैयारी में है.

एयरटेल का ये प्लान देगा Reliance Jio को टक्कर, कम कीमत में मिलेगी 27 दिनों की वैलिडिटी