नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने पिछले साल से टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचा रखा है, एक के बाद एक नए ऑफर्स पेश कर रिलायंस ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है. अब दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने फिर अन्य कंपनियों को मात देने के मक्सद से एक धांसू ऑफर की घोषणा की है. जियो ने नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर को पेश किया है. इस नए प्लान की कीमत 399 रुपए है यानी अगर आप जियो धन-धना-धन ऑफर को रिचार्ज करते है तो आपको 100 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा. जियो की आधिकारिक वेबसाइट jio.com के होम पेज भी इस ऑफर का पोस्टर देखा जा सकता है.
 
कैसे मिलेगा Cashback
 
आपके जहन में भी ये सवाल घूम रहा होगा कि आपको कैशबैक कैसे मिल सकता है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये कैशबैक वाउचर के रूप में दिया जाएगा. इन वाउचर का इस्तेमाल यूजर्स अपने नंबर को रिचार्ज कराने के दौरान कर सकेंगे. बता दें कि ये ऑफर 12 अक्टूबर यानी की आज से शुरू हुआ और 18 अक्टूबर तक जारी रहेगा. 
 
जियो धन-धना-धन ऑफर में क्या मिलेगा लाभ
 
अगर यूजर्स जियो धन-धना-धन ऑफर रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें रोजाना 1GB डेटा के हिसाब से 84 दिनों तक 84GB डेटा के साथ फ्री SMS, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन और फ्री कॉल दिया जाता है. गौर करने वाली बात यहां ये है कि ये ऑफर केवल जियो प्राइम मेंबर्स के लिए ही है. यूजर्स को 50 रुपए के 8 वाउचर दिए जाएंगे जिसकी कुल कीमत देखी जाए तो 400 रुपए होती है. जियो यूजर्स इन वाउचर का लाभ भविष्य में 309 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपए या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठा सकते हैं.
 
 
एक बार में यूजर्स केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल कर सकेंगे, पहले वाउचर को यूजर्स 15 नवंबर के बाद कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इस वाउचर का इस्तेमाल करने पर आपको 309 रुपए वाले प्लान के लिए सिर्फ 259 रुपए का ही भुगतान करना होगा. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस ऑफर का लाभ वो यूजर्स भी उठा सकते हैं जिनकी वैलिडिटी अभी भी शेष है. ऐसे में उनका प्लान खत्म होने के बाद ही इस रिचार्ज का लाभ मिलने लगेगा.
 
ऐसे कराएं रिचार्ज
 
आपके भी जहन में अगर ये सवाल घूम रहा है कि आप कैसे इस ऑफर के लिए रिचार्ज करा सकते हैं तो बता दें  कि आप इस ऑफर को माय जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर और कंपनी के अधिकृत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से भी उपलब्ध कराया जा सकता है. 
 
फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस है HP Pavilion Power नोटबुक