नई दिल्ली : हैंडसेट निर्माता कंपनी कूलपैड जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, सेल्फी लवर्स का क्रेज देखने के साथ-साथ अब कंपनियां फोन की परफॉर्मेंस और स्पीड को भी बढ़ाने के लिए काम कर रही है.
 
आप भी अगर अपने पुराने हैंडसेट से परेशान आ चुके हैं और नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जल्द लॉन्च होने वाला कूलपैड का ये स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.
 
 
Cool Play 6 के फीचर्स पर डालें एक नजर
 
1) 1) इस हैंडसेट में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले (1080*1920) दी गई है.
2) इस स्मार्टफोन में  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दी गई है.
3) अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो इसमें 64GB का इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.
4) इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा दिया गया है,  सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 
5) एंड्रायड में बैटरी की खपत को देखते हुए कंपनी ने कहा कि इसमें 4060mAh की बैटरी दी गई है.
6) ये स्मार्टफोन 7.1.1 नॉगट को सपोर्ट करेगा.
7) सुरक्षा के लिहाज से इस फोन के बैक साइट पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया होगा.
 
चार्ज करते समय स्मार्टफोन होता है हीट तो इन टिप्स को करें फॉलो
 
क्या होगी इस स्मार्टफोन की कीमत
 
बता दें कि कूलपैड ने मई में इस फोन को चीन में लॉन्च किया था जहां इसकी कीमत 1499 (लगभग 14,400 रुपए) तय की गई है, भारत में ऐसी उम्मीद है कि कीमत इसी के आसपास होगी. भारत में इस स्मार्टफोन को 20 अगस्त को लॉन्च किया जाना है. चीन में इसे गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था लेकिन अब देखना है कि भारत में कंपनी इस फोन को किस कलर ऑप्शन में पेश करती है.
 

चार्ज करते समय स्मार्टफोन होता है हीट तो इन टिप्स को करें फॉलो