नई दिल्ली : हैंडसेट निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल ही में अपना किलर नोट लॉन्च किया है, जी हां, हम बात कर रहे हैं लेनोवो K8 नोट की. इस स्मार्टफोन के टीजर को ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद से लोग इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.
 
अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है लेकिन अगर आप भी इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये जानना जरूरी है कि आखिर ये फोन बिक्री के लिए कब से उपलब्ध होगा.
 
 
Lenovo K8 Note के फीचर्स पर डालें एक नजर
 
1) इस हैंडसेट में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है.
2) इस स्मार्टफोन में  2.3Ghz का हेलियो SoC प्रोसेसर के साथ 3GB और 4GB रैम दी गई है.
3) अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो इसमें 32 और 64GB का इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.
4) इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 
5) एंड्रायड में बैटरी की खपत को देखते हुए कंपनी ने कहा कि इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है. 
 
इस स्मार्टफोन में 10 कोर प्रोसेसर दिए गए हैं, इसी के साथ इसमें थियेटरमैक्स टेक्नोलॉजी से यूजर्स VR हेडसेट में फोन को रखकर वर्चुअल स्क्रीन का एक्सपीरिएंस उठा सकते हैं. इसके अलावा यूज़र्स इसके ‘डॉल्बी एटमॉस’ से हाई क्वालिटी साउंड सुन सकते हैं. 
 
चार्ज करते समय स्मार्टफोन होता है हीट तो इन टिप्स को करें फॉलो
 
क्या है कीमत
 
लेनोवो K8 नोट की कीमत मॉडल के हिसाब से अलग-अलग है, 3GB+32GB वाले मॉडल की कीमत 12999 रुपए है वहीं 4GB+64GB वाले मॉडल की कीमत 13999 रुपए तय की गई है. बता दें कि इस किलर नोट की बिक्री ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 18 अगस्त से शुरू होगी.
 

चार्ज करते समय स्मार्टफोन होता है हीट तो इन टिप्स को करें फॉलो