नई दिल्ली : टेलिकॉम सेक्टर में तहलका मचा देने के बाद अब रिलायंस ने जिओ की अवधि बढ़ा दी है. सिंतबर में लॉन्च हुए जिओ के वेलकम ऑफर के बाद मुकेश अंबानी ने अब हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का ऐलान किया है जिसकी अवधि 31 मार्च 2017 तक होगी.
 
रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जिओ की अवधि बढ़ाने का ऐलान किया. उन्होंने वेलकम ऑफर को खत्म करते हुए कहा कि अब नया ऑफर 1 जनवरी 2017 से न्यू ईयर ऑफर शुरू होगा जो मार्च 2017 तक चलेगा.
 
25 गुना ज्यादा डेटा इस्तेमाल
अंबानी का कहना है कि जिओ एक डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर एक जिओ ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डेटा का इस्तेमाल कर रहा है. उन्होंने कहा कि वो इस नेटवर्क को अगले साल मार्च तक दो गुना करना चाहते हैं. इसके अलावा जिओ पर भरोसा दिखाने के लिए अंबानी ने लोगों का शुक्रिया भी किया.
 
सितंबर में लॉन्च हुए जिओ फ्री डेटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के वेलकम ऑफर के 90 दिनों के बाद खत्म होने जा रहा था. जिसके बाद ये ऐलान किया गया है. अब नए ऑफर के साथ ग्राहक अब 31 मार्च 2017 तक फ्री डेटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस का इस्तेमाल कर सकेंगे.
 
सभी ग्राहकों के लिए लागू
दरअसल ट्राई के नए आदेशों के मुताबिक कोई भी कंपनी अपना प्रमोशनल ऑफर 90 दिन से ज्यादा नहीं दे सकता है. ग्राहकों को जिओ से पहले जहां हर दिन 4GB डेटा मिलता था वहीं अब नए ऑफर से 1GB डेटा ही लोगों को मिलेगा. नया ऑफर नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए लागू होगा.