दिल्ली: कूलपैड इंडिया आज भारत में अपने दो कमाल के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इसके लॉन्च इवेंट का आयोजन दिल्ली में किया गया है. कंपनी की ओर से पहले ही जानकारी उपलब्ध करा दी गयी है कि इस इवेंट मावेन नोट 3एस और मेगा 3 के नाम से दो स्मार्टफोन लॉन्च होंगे.
 
लॉन्च के समय ही इनकी कीमतों का खुलासा होगा. बता दें कि कूलपैड नोट 3एस पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किए गए कूलपैड नोट 3 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. कूलपैड मेगा 3 हैंडसेट कुछ ही महीने पहले लॉन्च किए गए कूलपैड मेगा 2.5डी का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा.
 
ऐसी उम्मीद है कि कूलपैड के यह दोनों वेरिएंट 10 हज़ार रूपये से कम के होंगे. इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोन में 5.5 इंच के डिस्प्ले के साथ डुअल सिम और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट भी होगा. 10,000 रुपये के प्राइस रेंज में कूलपैड के नए स्मार्टफोन को शाओमी, लेईको और लेनोवो से कड़ी चुनौती मिलना तय है. इसकी बड़ी वजह इन सभी ब्रांड्स का पहले से बाज़ार में जगह बना लेना है.
 
इससे पहले लेनोवो ने मंगलवार को 9,999 रुपये में लेनोवो के6 पावर को लॉन्च किया था. इस फोन में भी 4000 एमएएच की बैटरी, 3 जीबी रैम, 5 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.