बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में लव जिहाद का नाम पर गुंडागर्दी करने का एक नया मामला सामने आया है. दरअसल, खबर है कि बागपत में हिंदू युवा वाहिनी के कुछ सदस्यों ने तहसील में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे कुछ लोगों पर किसी अन्य धर्म की लड़की को भगाकर जबरन शादी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस की मौजूदगी में ही सरेआम मारपीट की और जमकर हंगमा मचाया. इसके साथ ही भगवा ब्रिगेड ने तहसील परिसर में ही जय श्रीराम के नारे लगाएं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदू युवा वाहिनी के जिला स्तर सदस्यों ने लव जेहाद के नाम पर बागपत जिले की तहसील परिसर में जमकर मारपीट की है. उनका आरोप है कि ये लोग कोर्ट मैरिज करने आई दूसरे धर्म की लड़की को पंजाब से भगाकर लाएं हैं और जबरन उसकी शादी करवा रहे थे. इन्हीं आरोपों के चलते भगवा ब्रिगेड ने सभी लोगों के साथ सरेआम मार -पिटाई की और पुलिस के सिपाही वहां खड़े होकर पूरा तमाशा देखते रहे. इसके बाद जब पुलिस जब पीड़ित लोगों को थाने लेकर पहुंची तो वहां जाकर भी हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जमकर हंगामा मचाया. जब पुलिस ने विरोध करने की कोशिश की तो उन्हें भी धमकाया गया.

वहीं, इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह एक धर्म परिवर्तन का मामला है और इसके संबंध कश्मीर से हो सकते हैं. ये लोग लड़की को पंजाब से भगाकर लाए हैं और लड़की दूसरे धर्म की है जिसकी यहां लाकर जबरन शादी कराई जा रही है. फिलहाल जिला पुलिस ने कुछ लोगों सहित लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी इस मामले को सूचना दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

योगी-राज में भी बदमाश बेखौफ, पुलिस बेबस ?

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की धमकी, मौलानाओं से नहीं मांगी माफी तो धमाके से उड़ा देंगे