नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में चल रहे सबसे बड़े देह व्यापार के अड्डे जीबी रोड़ पर दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच ने छापेमारी करते हुए 16 लड़कियों को इस गोरख धंधे से बाहर निकाला है. पुलिस ने वहां के तीन कोठों पर रेड मारी. इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह बीते कुछ सालों में जीबी रोड़ पर हुई बड़ी कार्रवाई है और पहली बार इतनी ज्यादा संख्या में लड़किया वहां से आजाद कराई गई हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को खूफीया खबर मिली थी कि जीबी रोड़ कोठा नंबर 56,60 और 71 पर मासूम लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है. जिसके बाद कमला मार्किट थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए तीनों कोठों पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से 16 लड़कियों को मुक्त कराया. बता दें कि पिछले कुछ सालों में पुलिस ने जीबी रोड़ पर सबसे बड़ी कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने छापेमारी की. देह व्यापार के दलदल से मुक्त की गई लड़किया देश के अलग-अलग राज्यों की रहने वाली हैं. दलालों ने इन लड़कियों को किसी तरह बहला फुसलाकर या जबरन लाकर जीबी रोड़ पर देह व्यापार के धंधा करने के लिए मजबूर किया. सभी लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अभी पीड़ित लड़कियों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. वहीं पुलिस कोठे मालिकों की तलाश में जुट गई है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सभी लड़कियों को cwc के हवाले कर दिया जाएगा.

..जब राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने के लिए गाड़ी पर चढ़ गई अनजान लड़की

सनी लियोनी को हो गई थी फूड पॉइजनिंग, अब इस VIDEO में दिखाई अपनी ताकत, बोलीं- मैं फिर से स्ट्रॉंग हो गईं हूं