नई दिल्ली. दिल्ली में DCW वॉलंटियर के कपड़े फाड़कर उसे नंगा घुमाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दिल्ली महिला आयोग की एक वॉलेंटियर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की, उसके बाद उसके कपड़े फाड़कर महिला को नंगा घुमाया. बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला की वीडियो भी बनाई गई है. मामला दिल्ली के नरेला इलाके का है. यहां अवैध शराब बिक्री के खिलाफ मुहिम चला रही एक महिला के साथ ऐसी शर्मनाक हरकता का मामला सामने आया है. घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग ने डीसीपी को समन भेजा है.

वहीं दिल्ली पुलिस के अनुसार महिला की पिटाई नरेला में अवैध शराब के गिरोह में शामिल औरतों ने की है. दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को ‘हैरान करने वाला और शर्मनाक’ बताया है, साथ ही इस मामले में उप राज्यपाल अनिल बैजल से दखल देने की अपील की है. पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ IPC की धारा 323, 342, 354, 354B, 506, 509/34 में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने बुधवार 6 दिसंबर को शाम अपने स्टाफ के साथ नरेला में एक स्थान पर छापा मारा था. ऐसी जानकारी थी कि इस घर में शराब की बोतलें हैं. जब रेड मारी गई तो घर का मालिक नहीं मिला. इस पर खिलाफ पहले ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जब घर की तलाशी ली गई तो वहां पर 312 क्वार्टर और 12 बोतल बियर मिली. इसपर नरेला थाने ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. छापेमारी के समय स्वाति मालिवाल के साथ नशा मुक्ति पंचायत की सदस्य प्रवीण और सोनिया भी मौजूद थीं. साथ ही पुलिस भी मौजूद थी.

2016 में रेलवे में चोरी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, धरे गए 11 लाख चोर