रांचीः झारखंड की भाजपा सरकार में कृषि मंत्री रंधीर सिंह इन दिनों एक विवादित और पार्टी विरोधी बयान देकर चर्चा में आ गए हैं. मंत्री रंधीर सिंह ने कहा ‘इस बार पार्टी हम लोग को तेल लगाएगी हम लोग नहीं.’ रांची से दूर सारठ में एक जनसभा में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए आपा खो दिया और पार्टी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘हमारी दोस्ती हमारा निकाह क्षेत्र की जनता के साथ है बीजेपी के साथ नहीं. और इस बार बीजेपी हमलोग को तेल लगाएगी, हम लोग नहीं.’

झारखंड के कृषि मंत्री रंधीर सिंह की जनसभा में उनके विवादित बयान को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जिसको एक यू ट्यब चैनल ‘न्यूज विंग’ ने पोस्ट कर दिया जिसके बाद ये विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. झारखंड की भाजपा सरकार के कृषि मंत्री रंधीर सिंह अपने इस विवादित बयान में कहा कि ‘मैं अपनी दोस्ती अपने क्षेत्र की जनता के साथ है बीजेपी के साथ नहीं. और इस बार बीजेपी हम लोगों को तेल लगाएगी हम लोग नहीं’. मंत्री रंधीर सिंह अपने इस बयान से पहले भी कई बार चर्चा में रह चुके हैं. जिसमें अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ गाली-गलौच करना और उनका लुंगी में डांस भी शामिल है. इसके अलावा रंधीर सिंह प्रसिद्ध अर्थशास्त्री ज्यां द्रेज के बारे में भी पब्लिक प्लेस में काफी भला बुरा कह चुके हैं.

बता दें रंधीर सिंह झारखंड राज्य की पहली बाबू लाल मंराडी सरकार में विधायक चुने गए थे. जिसके बाद 2014 में राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर उन्होने भाजपा का दामन थाम लिया था. इनके अलावा और पांच विधायक भाजपा सरकार में शामिल हुए थे. जिसके बाद से ही उनपर दलबदल का मुकदमा चल रहा है. जिसपर चल रही कार्रवाई से मंत्री रंधीर सिंह अपनी ही सरकार ने नाराज चल रहे हैं. झारखंड बीजेपी से इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर बयान नहीं आया है. झारखंड सरकार में कृषि मंत्री रंधीर सिंह के इस बयान पर पार्टी क्या कार्रवाई करती है ये देखना दिलचस्प होगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ के राज्य यूपी में पद्मावत को मिली हरी झंडी, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बैन बरकरार