चंडीगढ़. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के असहिष्णुता के बयान पर प्रसिद्ध एथलिट मिल्खा सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये कुछ ज्यादा हो गया है. आमिर को ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. हम सबको मिलकर देश को आगे बढ़ाना चाहिए, न कि ऐसे बयानबाजी कर के पीछे धकेलना चाहिए. 
 
पुरस्कार लौटने के बार में पूछने पर कहा कि मिल्खा सिंह ने कहा, ”अगर आज मैं खड़ा होकर कहूं कि मैं अपना पद्म श्री सम्मान लौटाना चाहता हूं तो मेरा बेटा भी इसी तरह की बात करेगा, लेकिन इससे क्या मदद मिलेगी और व्यवस्था कैसे सही होगी, जिसके बारे में वे ऐसा महसूस करते हैं.” मिल्खा सिंह के बेटे जीव मिल्खा सिंह प्रसिद्ध गोल्फर हैं. ऐसा नहीं करना चाहिए.
 
उन्होंने कहा कि हम सबको खुद ही एक रास्ता निकालना चाहिए. कोई भी देश सरकार की वजह से आगे नहीं बढ़ता वो वहां के नागरिकों की वजह से बढ़ता है, ऐसा करके हम अपने महान देश को पीछे धकेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने आमिर का बयान पढ़ा था. मुझे लगता है कि यह कुछ ज्यादा हो गया था. 
 
मिल्खा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ”वह जहां भी जाते हैं, भारत की तरफ से दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं.” उन्होंने कहा कि मोदी चाहते हैं कि भारत एक मजबूत आर्थिक महाशक्ति बने.