हरारे. अक्सर आपने सबसे ज्यादा खूबसूरत चेहरा बनने की प्रतियोगिताओं के बारें में तो सुना होगा लेकिन जिम्बाब्वे की राजधानी हरारे में सबसे ज्यादा बदसूरत दिखने को लेकर आयोजित की गई थी. यहां प्रतियोगिता में सबसे बदसूरत दिखने की मची होड़ ने प्रतियोगिता को ही बदसूरत बना दिया. 
 
कुछ ऐसे दिखते हैं जीतने वाले शख्स
 
जिम्बाब्वे में आयोजित ‘मिस्टर अग्ली’ को मैसेन सेने नाम के व्यक्ति ने जीता. सेने 42 साल के व्यक्ति है जिनके मुंह के कई दांत टूट गए है और रंग भी काफी गहरा है. 
 
500 डॉलर जीतें विजेता ने
 
प्रतियोगिता के नियम के हिसाब से जीते गए प्रत्याशी को 500 डॉलर की पुरस्कार राशि दी गई थी. जीत की खुशी पर सेने ने कहा कि मैं बेहद खुश की मुझे देश का सबसे बदसूरत इन्सान बनने का मौका दिया गया है साथ ही मुझे विजेता घोषित करने वाले जजों का भी धन्यवाद करता हूं. 
 
जताया गया कड़ा विरोध,  मचा बवाल
 
जजों ने अपने फैसले में सेने को विजेता घोषित कर दिया लेकिन नाराज अन्य कंटेस्टेंट ने विरोध जताना शुरु कर दिया जिनमें मुकाबले में पूर्व विजेता विलियम मैसविनु भी शामिल थे. मसवीने ने कहा सेरे इतने बदसूरत नहीं है कि उन्हें जीत का हकदार बना दिया जाए और न ही उनकी बदसूरती प्राकृतिक है. यह गलत है कि टूटे हुए दांतों की वजह से उन्हें विजेता घोषित किया जाए.