मुरादाबाद. सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सपा समर्थकों ने पंचायत भवन में उनका जन्मदिन मनाया, जिन्होंने वहां बार डांसरों को बुलाया और डांस किया. मामला यहीं नहीं रुका सपा समर्थकों ने बार डांसरों पर नोटों की बारिश भी की. ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ. यह तब हो रहा था, जब इस समय पंचायत चुनाव को लेकर धारा 144 लागू है.
 
सपा समर्थकों ने मुरादाबाद में महानगर इकाई ने मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समारोह आयोजित कराया. इस दौरान सपा के विधायक और दूसरे जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद रहे. देहात के विधायक शमीमुलहक के साथ पार्टी के सभी जिम्मेदार लोग यहां थे. जब इस पार्टी का हल्ला मचा तो शाम को होने वाले आयोजन बड़ी ही खामोशी के साथ किए गए. कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस हुआ जहां कार्यकर्ता भी उनके साथ झूमने लगे. सपा नेताओं ने भी उनके साथ फिल्मी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए. 
 
सपा के महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति ने बताया कि जन्म दिवस पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. एक डांस ग्रुप को यहां बुलाया गया था. कहीं किसी ने कोई अनुशासनहीनता नहीं की है. वहीं इस पार्टी का जब हल्ला मचा तो शाम को होने वाले दूसरे आयोजन बड़ी ही खामोशी के साथ किए गए थे.