नई दिल्ली. वाराणसी जंक्शन से राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में रूसी युवतियों द्वारा भारतीय युवकों से अश्लील हरकरत करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ.
 
दरअसल वाराणसी जंक्शन से राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में चढ़ी रूसी लड़की भारतीय युवकों के साथ अश्लील हरकतें कर रही थी. जिसके बाद कोच में सवार यात्रियों ने विरोध जताते हुए टीटीई को बुलाया, लेकिन टीटीई के समझाने के बाद भी वो अपनी गलती मानने के बजाय उनसे लड़ने लगे.
 
इतना ही नहीं ये लोग बिना टिकट के ट्रेन में सफर कर रहे थे. युवतियों को कहना था कि हमने वाराणसी से लखनऊ तक ड्यूटी करने वाले टीटीई को किराया राशि दे दी थी. इतना सुनते ही टीटीई ने तुरंत चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक कर उन्हें ट्रेन से उतार दिया.
 
ट्रेन में सवार लोगों का कहना है कि दो युवतियां ट्रेन में चढ़ते ही अपने साथ वाले युवकों के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. पहले तो लोगों ने नजरअंदाज किया लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो मजबूर होकर टीटीई को शिकायत करनी पड़ी. आरपीएफ थाने के पुलिसकर्मियों ने इन युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर इनसे 31, 700 रुपये का जुर्माना वसूल किया है.