सैफई. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव शनिवार को रात के 12 बजते ही सैफई में जानी-मानी हस्तियों के बीच 77 किलो का केक काटेंगे. इस कार्यक्रम के लिए सैफई में खासतौर से एक आलीशान स्टेज तैयार किया गया है. पूरे प्रदेश से लोग नेताजी का जन्मदिन मनाने के लिए सैफई पहुंच रहे हैं.
 
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता के जन्मदिन पर खासतौर से तैयारी की है. आयोजन को खास बनाने के लिए ही उन्होंने बॉलीवुड संगीतकार ए.आर. रहमान को अपनी प्रस्तुति देने के लिए बुलाया है.
 
मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा, “उप्र में इस बार ग्रीन यूपी अभियान के साथ पिताजी के जन्मदिन के मौके पर पेड़ लगाए जा रहे हैं. जनता नेताजी को बहुत प्यार करती है. लोग उनसे किस कदर प्यार करते हैं, वह बताने की आवश्यकता नहीं है.” उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने हमेशा ही उप्र की बेहतरी के लिए काम किया है और इसी काम को समाजवादी आगे बढ़ा रहे हैं. 
 
मेहमानों के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश शुक्रवार की दोपहर ही सैफई पहुंच गए थे. अपने गांव के नेता का स्वागत करने के लिए सैफई सजधज तैयार हो गया है, पूरा सैफई गांव बदला-बदला सा दिख रहा है. मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला सुबह से ही जारी है. अखिलेश सरकार के कई मंत्री शुक्रवार की शाम से ही यहां जमे हुए हैं. मुलामय के जन्मदिन का जश्न शनिवार आधी रात से ही शुरू हो जाएगा.