रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में महिलाओं के विकास पर आयोजित यूनिसेफ के एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने ने नया विवाद खड़ा कर दिया है. कांग्रेस का कहना है कि एक ओर राज्य में किसान आत्महत्या कर रहे हैं दूसरी तरफ सीएम सेल्फी लेने में व्यस्त हैं. 
 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में एक दर्जन से अधिक किसानों ने सूखे और सरकार की अनदेखी के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। सरकार द्वारा राज्य में मातृशक्ति का भी अपमान किया जा रहा है. इस संबंध में जब राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों से सवाल किया गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ज्यादातर कार्यक्रमों में वहां उपस्थित जनसमुदाय की फोटो लेते हैं और इस कार्यक्रम में भी वह वहां उपस्थित बच्चों की फोटो ले रहे थे ना कि करीना के साथ सेल्फी.
 
राजधानी रायपुर में बाल अधिकार सम्मेलन सप्ताह के समापन समारोह के अवसर पर यूनिसेफ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थीं. कार्यक्रम में करीना कपूर लगभग एक घंटे की देरी से पहुंचीं. मंच पर पहुंचते ही उन्होंने हाथ हिलाकर बच्चों का अभिवादन किया. वहीं जब करीना मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बगल में बैठीं तो मुख्यमंत्री ने मोबाइल निकाल करीना के साथ सेल्फी ली.