मेरठ. सोमवार को एसएसपी ऑफिस के सामने जमकर हंगामा हुआ. होर्डिंग व्यापारी पर फॉरच्यूनर गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाते हुए उसकी पत्नी और सास ने उसे बेरहमी से पीट दिया. करीब एक घंटे तक चले नाटक के बाद सिविल लाइन थाने पर आरोपी पति समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया. पत्नी का आरोप है कि पति प्रेम सिंह ने उसके होते हुए किसी और से दूसरी शादी कर ली है. 
 
बता दें कि ब्रह्मपुरी निवासी अलका पुत्री अशोक कुमार की शादी एक साल पहले हापुड़ निवासी होर्डिंग व्यापारी प्रेम सिंह उर्फ वरुण से हुई थी. आरोप है कि दो सप्ताह रखने के बाद वरुण ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया. दोनों परिवारों में कई बार पंचायत हुई. सुलह न होने पर अलका के प्रार्थनापत्र पर तत्कालीन डीआईजी रमित शर्मा के निर्देश पर महिला थाने में वरुण और उसके साथियों पर दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोपों में केस दर्ज हुआ था.
 
महिला थाने से कोई कार्रवाई न होने पर अलका अपनी मां देवेंद्री, बुआ उषा, मिन्नी समेत आठ महिलाओं के साथ सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची थी. महिलाएं एसएसपी ऑफिस के सामने खड़ी थीं. तभी वरुण दो दोस्तों और ड्राइवर के साथ फॉरच्यूनर गाड़ी से पहुंचा. बातचीत के दौरान दंपति में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. वरुण गाड़ी में बैठकर भागने लगा. तभी अलका और उसकी मां गाड़ी के सामने खड़ी हो गईं. वरुण ने गाड़ी से पत्नी और सास को टक्कर मरवा दी. मां बेटी सड़क किनारे ईंटों पर जा गिरीं. पति का दुस्साहस देखकर लोगों की भीड़ लग गई. वरुण ने भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ में उसकी गाड़ी फंस गई. मां-बेटी और उनके साथ आई महिलाओं ने वरुण को गाड़ी से उतारकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.