नई दिल्ली.  पेरिस को हिला देने वाले आतंकवादी हमलें के बाद विश्व के ज्यातर देश तो आतंकवाद के खिलाफ इकठ्ठे हो ही रहे हैं लेकिन एक चौंका देने वाली खबर भी सामने आई है. विश्व के सबसे बड़े हैकर ग्रुप Anonymous ने घोषणा की है कि वे अब आतंकवाद के खिलाफ छिडी़ लड़ाई में साथ देने के लिए तैयार हैं.  
 
हैकर ग्रुप ने आतंकी संगठन आईएसआइएस (ISIS) के खिलाफ ट्वीट करते हुए भी लिखा है, ‘गलती मत करना अब क्योंकि Anonymous भी लड़ाई में उतर गया है. हम इस्लामिक स्टेट का विरोध करना बंद नहीं करेंगे साथ ही बता दें कि हम ज्यादा बेहतर हैकर्स हैं.’
 
ग्रुप ने साथ-साथ फैंच भाषा में वीडियो अपलोड की है जिसमें ISIS को चुनौती दे दी है और कहा है कि उनकों इस अटैक का भुगतान करना पड़ेगा. वीडियो में ग्रुप ने कहा है कि तूमे (ISIS) ढूंढ लिया जाएगा और छोड़ा नहीं जाएगा साथ ही सबसे बड़ा ऑपरेटिव सिस्टम भी लांच किया जाएगा. लड़ाई के लिए तैयार रहना और बता दें कि फैंच के लोग, तूम लोगों से ज्यादा मजबूत है. 
 

बता दें कि शुक्रवार को पेरिस के आतंकी हमलें में 129 लोगों की जान गई थी और तकरीबन 415 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ISIS ने हमले की जिम्मेदारी की घोषणा की थी जिसके खिलाफ हैकर्स ग्रुप ने लड़ाई का ऐलान किया है. 
 
 
 
Google Play Store पर  डाउनोड करें एप Inkhabar.com और जुड़े खबरों से