लंदन. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान पर उनकी तलाकशुदा पत्नी रेहम खान ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रेहम ने आरोप लगाया है कि इमरान चाहते थे कि मैं जिंदगीभर किचन में रहूं और उनके लिए रोटियां बनाऊं. वे मुझे बाहर निकलते नहीं देखना चाहता थे. बता दें कि रेहम शादी से पहले एक जर्नलिस्ट थीं और उनपर इमरान को ज़हर देने के आरोप लगे हैं. 
 
रेहम ने क्या कहा?
42 साल की रेहम ने संडे टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा- मुझे पार्टी के एक सीनियर एडवाइजर ने बताया था कि इमरान मुझे किचन से बाहर निकलते नहीं देखना चाहते. रेहम ने इन आरोपों का भी खंडन किया कि वे घर के कुत्तों को लात मारकर बेडरूम से बाहर निकाल देती थीं. रेहम ने कहा कि इमरान के घर में केवल उनका कुत्ता ही ऐसा था जो मुझसे प्यार करता था.
 
रेहम ने कहा कि मैं कोई दखल नहीं देती थी. मैंने कभी भी पब्लिक मीटिंग या ऐसा कुछ भी अटेंड नहीं किया. लेकिन हां, उन्हें इनसिक्युरिटी थी. पहली शादी को लेकर मुझसे घरेलू हिंसा के सवाल होते थे तो मैं झूठ नहीं बोलती थी. मैं एक लीडर की पत्नी होते हुए डिप्लोमैटिक जवाब देने की कोशिश करती. 
 
सिर्फ पॉलिटिक्स के बारे में बात करते थे इमरान
रेहम ने कहा कि मैंने उनसे (इमरान खान) बात करने की कोशिश की. मैं बातचीत करने में भरोसा रखती हूं और हर मसले पर बात करने के लिए तैयार हूं लेकिन आप इमरान खान के साथ ऐसा नहीं कर सकते. आप उनके साथ पर्दे के रंगों के बारे में भी बात नहीं कर सकते. आपको सिर्फ राजनीति की बात करनी होगी. उनसे आप बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी बात नहीं कर सकते. अल्लाह जानता है कि मैंने कितनी कोशिश की.