नई दिल्ली. राजनीति से 55 दिनों की छुट्टी के बाद अब कांग्रेस सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार की देर रात तक वापसी हो सकती हैं. इससे पहले खबर थी कि राहुल 12 या 13 अप्रैल को अपनी छुट्टी से वापस आ सकते हैं, लेकिन अब कांग्रेस सूत्रों की माने तो राहुल की वापसी के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव हुआ है और वह आज रात तक अपनी छुट्टी से लौट सकते हैं.
 
हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों ऐलान किया था की 19 अप्रैल को कांग्रेस की किसान रैली में राहुल गांधी मौजूद होंगे और उनकी मौजूदगी इस दिन लगभग तय मानी जा रही है. सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता ए.के एंटनी राहुल की वापसी से जुड़े मीडिया के सवालों से का जवाब देते नजर आए. उन्होने कहा, ‘कितनी बार यह बात साफ करनी पड़ेगी. राहुल बेशक 19 अप्रैल की रैली में हिस्सा लेंगे.’
 
आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बजट सत्र शुरू होने से पहले ही छुट्टी पर चले गये हैं . अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वो कहां और क्यों छुट्टी पर गये हैं ? खबर थी कि राहुल नाराज होकर छुट्टी पर गए हैं और कुछ लोग मानते हैं कि राहुल हार का ठीकरा अपने सिर फोड़े जाने से नाराज थे और इसीलिए छुट्टी पर चले गए.