नई दिल्ली. दिल्ली के केरल हाउस में बीफ बेचने की अफवाह फैलाने वाले हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि विष्णु शर्मा जैसे और भी हैं, बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में डासना इलाके में ऐसी ही एक और सेना अपनी हरकतों से सुर्ख़ियों में है. हिंदू स्वाभिमान नाम की इस सेना ने तो बाकायदा एक मंदिर में मुस्लिमों की एंट्री ही बंद कर दी है. 
 
दरअसल इसी मंदिर में इस संगठन के लोग अपने प्रचार का काम करती है और युवाओं के लिए क्लास लगाती है. इस क्लास के बाहर ही लिखा है कि यहां मुसलमानों का आना मना है. ये क्लास दिल्ली के पास डासना के एक प्राचीन देवी मंदिर में चल रही है यहां सिर्फ और सिर्फ इस्लाम से सावधान रहने की क्लास दी जा रही है.
 
डासना इलाके में वैसे तो ऐसी गतिविधियां पिछले 15 साल से चल रही हैं पर पिछले साल हिंदू स्वाभिमान से संगठन बनाया गया है कि जहां आतंक से लड़ने के नाम पर फोर्स तैयार की जा रही है नाम दिया गया है मिलिटेंट फोर्स. यहां हिन्दुओं को अपनी जनसंख्या बढ़ाने का ज्ञान भी दिया जा रहा है. दिलचस्प ये कि यहां राजनेताओं के सहारे ना रह कर अपनी सुरक्षा खुद करने का ज्ञान दिया जा रहा है. सुरक्षा के लिए हथियार टलाने की ट्रेनिंग देने का दावा किया जा रहा है.