पटना. बिहार के नवादा जिले में भाजपा को वोट देना एक परिवार के लिए महंगा पड़ा. राष्ट्रवादी जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं ने एक महिला और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस के अनुसार, रजौली विधानसभा ईलाके के परमचक गांव में कुछ लोग मंगलवार शाम घर-घर जाकर वोट के विषय में जानकारी ले रहे थे.
 
इसी दौरान गांव में रहने वाली कौशल्या देवी के घर भी सात-आठ लोग पहुंचे. इस दौरान जब कौशल्या के बेटे गुड्ड ने बताया कि वे कमल पर बटन दबाकर आए हैं तब राजद के कार्यकर्ताओं ने गुड्ड और उसकी मां की जमकर पिटाई कर दी.
 
रजौली के थाना प्रभारी संजीव कुमार गुप्ता ने बुधवार को बताया कि घायल कौशल्या और गुड्ड को इलाज के लिए नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
यहां दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. कौशल्या के बयान के आधार पर रजौली थाने में मारपीट की एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसमें सर्वेश यादव, गणेश यादव, प्रवेश यादव सहित सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है.
 
थाना प्रभारी के मुताबिक अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान प्रथम चरण के तहत इस क्षेत्र में 12 अक्टूबर को मतदान हुआ था.
 
IANS