नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील इलेक्ट्रॉनिक मंडे सेल के तहत 100 मिलियन डॉलर का बिजनेस करने की कगार पर पहुंच चुकी है. कंपनी ने फेस्टिव सीजन के इस ऑफर के दौरान सोमवार को हर सेकेंड 5 मोबाइल फोन बेचे हैं.

कंपनी के कैटेगरी मैनेजमेंट टीम के वाइस प्रेसिडेंट राहुल तनेजा ने बताया कि सेलर्स के सहयोग से कंपनी ने ग्राहकों को ऐसी डील और छूट दी जिसका नतीजा इस अभूतपूर्व बिक्री के रूप में सामने आया है. तनेजा ने कहा कि आज की सेल के ट्रेंड से ऐसा लग रहा है कि कंपनी के ऑर्डर में 10 गुना, सेल में 17 गुना और ग्राहकों की संख्या में 5 गुना बढ़त दर्ज की गई है.

जाड़े की तैयारी कर रही जनता, गीजर की रिकॉर्ड बुकिंग

बड़े इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में मंडे सेल में सबसे ज्यादा ग्राहकों ने एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन की बुकिंग की. आने वाले जाड़े का साफ असर आज की सेल में दिखा जिस वजह से घरेलू उपकरणों में गीजर की सबसे ज्यादा बिक्री दर्ज की गई है.

स्नैपडील ने आज की सेल में हर सेकेंड 5 मोबाइल फोन बेचे हैं. कंपनी के मुताबिक शिऑमी, माइक्रोमैक्स, यू, सैमसंग और एप्पल ग्राहकों की पसंद के ब्रांड में सबसे ऊपर रहे. पावर बैंक और कैमरा की भी शानदार बिक्री इस सेल के दौरान हुई है. शहरों के हिसाब से देखें तो बंगलोर, दिल्ली के बाद हैदराबाद और चेन्नई ने सबसे ज्यादा बुकिंग की है.