मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड में चौंकाने वीले तथ्य सामने आ रहे हैं. एक निजी समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक जेल में बंद इंद्राणी ने ड्रग्स ली थी. जांच में यह पता चला है कि जेल में उसने कोकीन और अन्य ड्रग्स का सेवन किया था. कथित दवा के ओवर डोज के बाद इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, उसके यूरीन सेंपल में कोकीन का पता चला है.
 
इंद्राणी की यूरिन रिपोर्ट में एम्फेटेमाइन ड्रग्स का भी जिक्र है जो कई देशों में बैन है. इसे कुछ देशों में क्रिटिकल मेडिकल ट्रीटमेंट में इस्तेमाल किया जाता है. अस्पताल की डिस्चार्ज समरी रिपोर्ट में साफ साफ तौर पर लिखा हुआ है कि इंद्राणी मुखर्जी की यूरीन सैंपल में कोकीन मिला है. रिपोर्ट मे कोकीन के अलावा कुछ और ड्रग्स मिलने की बात कही गई है.
  
जेल में अचानक बेहोश होने के बाद 2 अक्टूबर इंद्राणी मुखर्जी को जे जे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. अब सवाल उठ रहा है जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को ड्रग्स कहां से मिल गये? शीना की हत्या के आरोप में इंद्राणी के साथ ही उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय भी जेल में है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इससे पहले अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद इंद्राणी ने पुलिस के सामने दर्ज करवाए गए बयान में जेल में खुदकुशी की कोशिश से इनकार किया था. आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं.