मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के आत्महत्या के बाद जेजे अस्पताल के डीन डॉ. टीपी लहाने ने बताया कि इंद्राणी को होश नहीं आया है और डॉक्टर उसे होश में लाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं.
 
सूत्रों के मुताबिक इन्द्राणी ने ड्रग्स का ओवर डोज 10 गुना ले लिया था, जिसकी वजह से उसकी यह हालत हुई. अस्पाताल उनके इलाज की लगातार कोशिश में लगी हुई है.
 
ड्रग्स ओवरडोज पर हो रहा विवाद
दूसरी तरफ शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के आत्महत्या के प्रयास को लेकर जे.जे अस्पताल के डॉक्टरों ने इंद्राणी द्वारा दवा की अधिक मात्रा लेने की बात कही थी, जबकि फोरेंसिक लैब ने जांच के नमूनों में दवाइयों के अंश मिलने की बात से इनकार किया है.
 
शनिवार के दिन यह खबर आई थी कि इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में आत्महत्या करने की कोशिश की है. इंद्राणी ने गोलियों का ओवरडोज ले लिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है.
 
कौन हैं इंद्राणी ?
स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की शादी 2002 में हुई थी. पीटर मुखर्जी ने इंद्राणी से दूसरी शादी की थी. शादी के समय पीटर 46 और इंद्राणी 30 वर्ष की थी. पीटर की कुल पांच संतान हैं. पिछली शादी से पैदा हुई अपनी बेटी शीना बोरा की अप्रैल 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका को लेकर 25 अगस्त को इंद्राणी को गिरफ्तार किया गया था.
 
इस मामले में दो अन्य आरोपी श्यामवर राय और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना हैं. राय उनका कार चालक है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है.