भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा सचिवालय में वर्षों पहले हुईं फर्जी नियुक्तियों के मामले में पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को 30 सितंबर को जहांगीराबाद थाने में हाजिर होकर बयान दर्ज कराने का नोटिस जारी किया है. बता दें कि दिग्विजय के मुख्यमंत्रित्वकाल में विधानसभा में कथित रूप से फर्जी नियुक्तियां हुई थीं. 
 
गौरतलब है कि इस पर एक दशक से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद इसी वर्ष विधानसभा सचिवालय ने जहांगीराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले में तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी सहित 19 लोगों को आरोपी बनाया गया था. पुलिस भोपाल की अदालत में आरोपपत्र भी दाखिल कर चुकी है. 
 
जहांगीराबाद क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक सलीम खान ने रविवार को बताया कि इस मामले के आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को नोटिस जारी किया गया है, जिसके अनुसार उन्हें 30 सितंबर को थाने में उपस्थित होकर अपना बयान दर्ज कराना है. बताया गया है कि पुलिस का एक दल रविवार को नोटिस लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के श्यामला हिल्स स्थित आवास पर पहुंचा, जहां उनके मौजूद न होने पर यह नोटिस वहां तैनात पुलिस जवान को सौंप दिया गया.