झांसी. लगातार मौतों के चलते चर्चा में आए व्‍यापम घोटाले में गुरुवार को एक और संदेहास्‍पद घटना घटी. व्‍यापम घोटाले की जांच करने के लिए दिल्ली से ग्वालियर जा रहे सीबीआई के डिप्टी एसपी बुधवार को अचानक ब्रेन हेमरेज का शिकार हो गए. डिप्टी एसपी बेहोशी की हालत में झांसी रेलवे स्टेशन पर मिले. बताया जा रहा है कि सीबीआई अधिकारी शेखर झा दिल्ली से व्यापम घोटाले की जांच के लिए ग्वालियर जा रहे जा रहे थे.
 
शेखर झा को झांसी में प्लेटफार्म नंबर चार के पास फुटओवर ब्रिज पर जीआरपी ने बेहोशी की हालत में पड़ा देखा. आनन-फानन में उन्‍हें स्‍थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्‍टरों ने बताया कि सीबीआई अधिकारी को ब्रेन हेमरेज हुआ है. सीबीआई अधिकारी बिंदु शेखर झा के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान की गई. इसके बाद स्‍थानीय पुलिस ने दिल्ली में उनके परिवार को सूचना दी गई.
 
 
पत्नी ने फोन पर पुलिस को बताया कि बिंदु शेखर मालवा एक्सप्रेस से ग्वालियर के लिए रवाना हुए थे. मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है. जीआरपी के एसपी राम बोध के मुताबिक अधिकारी के साथ ग्वालियर तक जीआरपी की एक टीम भी भेजी गई है. मालूम हो कि व्‍यापमं घोटाले में अबतक 50 से ज्‍यादा मौतें हो चुकी हैं. मरने वालों में एक निजी टीवी चैनल के पत्रकार अक्षय सिंह भी शामिल हैं. अक्षय सहित अन्‍य जांच में जुटे पुलिसकर्मियों की मौत के बाद इस घोटाले की