देहरादून. उत्तराखंड के काशीपुर में लड़की के साथ अभद्रता वाले मामले में गुरुवार को पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे बाकी लोगों की भी पहचान कर ली गई है. नेटवर्क18 ईटीवी की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. ईटीवी पर खबर चलने के बाद एसएसपी ऊधमसिंह नगर की नींद टूटी और पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए बाध्य होना पड़ा.
 
काशीपुर तुमरिया जलाशय वीडियो मामले में कुण्डा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में लड़की से बदसलूकी करते दिख रहे बाकी लोगों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है. पकड़ा गया आरोपी कुण्डा क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है. पुलिस का कहना है कि बदसलूकी करने वाले अधिकतर लोग यहां अवैध रूप से शराब के कारोबार में लगे हुए हैं.
 
पुलिस का कहना है कि वीडियों मे दिख रहे दो लोगों की हत्या भी हो चुकी हैं. इनमें से कईं लोग जेल में भी हो सकते हैं. ऊधमसिंह नगर पुलिस गुरूवार को तीन बजे प्रेस कॉफ्रेंस कर डिटेल में पूरे मामले की जानकारी देने की बात कह रही है. इस पूरे मामले को देखते हुए ऐसा लगता है कि पुलिस को इस पूरे मामले की पहले से ही जानकारी थी, लेकिन सवाल है कि आखिर पुलिस इसमें अब तक कार्रवाई करने से क्यों बच रही.