अमरेली. गुजरात के अमरेली शहर में एक नाबालिग लड़की पर भाई की गला रेतकर हत्या करने का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक, उसने कबूला है कि भाई उसके लव अफेयर में आड़े आ रहा था. उसने लुकाछिपी खेलने के बहाने भाई की आंखों पर पट्टी बांधी, दुपट्टे से हाथ बांधा और गला काट डाला. सिर्फ इतना ही नहीं लड़की ने क़ुबूल किया है कि वह अपने माता-पिता का भी क़त्ल करने का प्लान बना रही थी.
 
लोगों से कहा कि किसी ने भाई का मर्डर कर दिया
चितलरोड इलाके में रहने वाले पेशे से वकील रमेशभाई अरजणभाई का 23 साल का बेटा सिद्धार्थ और 17 साल की बेटी नितिका (बदला हुआ नाम) सोमवार शाम घर में अकेले थे. अचानक निकिता दौड़ते हुए घर से बाहर निकली और रोते-चिल्लाते पड़ोसियों को बताया कि किसी ने भाई का मर्डर कर दिया. पड़ोसी घर में दाखिल हुए तो सिद्धार्थ की खून से लथपथ लाश मिली.
 
कैसे खुली पूरी बात 
पुलिस पहुंची तो मौका-ए-वारदात को देख शक हुआ कि आखिर घर में किसी को पता चले बिना सिद्धार्थ की इतनी सफाई से हत्या कैसे की जा सकती है. पुलिस को आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की का किसी से अफेयर है और इस वजह से उसका अपने भाई से अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसके बाद, पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की और लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
 
क्राइम पेट्रोल देखकर बनाया प्लान 
निकिता ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ दिन पहले टीवी पर आने वाला प्रोग्राम क्राइम पेट्रोल देखा था. उसी से उसे मर्डर का आइडिया आया था. उस एपिसोड में दिखाया गया था कि एक महिला पति की हत्या करने के लिए उसे सरप्राइज देने के बहाने उसकी आंखों पर पट्टी बांध देती है और फिर उसके दोनों हाथ भी. इसके बाद महिला पति को कुर्सी पर बैठा देती है और पीछे से उसका गला रेत देती है.
 
खून के दाग मिटाने के लिए कपड़े भी धोए 
निकिता ने माना कि गला काटने के बाद सिद्धार्थ जैसे ही जमीन पर गिरा तो उसने उसके गले पर चाकू से एक के बाद कई वार किए. हत्या के बाद उसके कपड़ों पर खून के धब्बे लग गए थे. इसीलिए उसने तुरंत अपने कपड़े धोए और सूखने डाल दिए. इसके बाद कपड़े चेंज कर पड़ोसियों को बुलाने घर से बाहर आई.