जयपुर. राजस्थान नौकरी का झांसा देकर एक 17 वर्षीय किशोरी को जयपुर लाने और उसके साथ 24 घंटों तक रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली पीड़िता को आरोपी रॉकी और उसकी पत्नी नौकरी दिलाने का झांसा देकर 30 अगस्त को जयपुर लाए थे. यहां एक होटल में उसे अकेला छोड़ गए और पीछे से 4 होटलकर्मियों सहित 27 लोगों ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसे भूखा रखा गया. हालांकि, 24 घंटे बाद पीड़िता इन दरिंदों के चुंगल से बचकर भागने में कामयाब रही.
 
हैवानियत ऐसी की 24 घंटे भूखे रखा
लड़की ने आपबीती में दुष्कर्मियों की दरिंदगी के रौंगटे खड़े करने वाली बात बताई. उसे जयपुर में पूरी 24 घंटे भूखे रखा गया था. खाने कुछ नहीं दिया. दरिंदगी की हद तब पार हुई जब ऐसी हालत में उसे हवस के भूखों के सामने नौचने-खसोटने के लिए परोस दिया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता को जयपुर के जिस होटल में रखा गया था वहां जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. कई बार पुलिस वहां वेश्यावृति में लिप्त लोगों को पकड़ चुकी है. गिरफ्तार आरोपी पति-पत्नी ने अपने बयान में दिल्ली की इस युवती को भी आरोपी जिस्मफरोशी के धंधे में उतारे की मंशा का जिक्र किया है. जब युवती से रेप हो रहा था तब आरोपी दलालों से उसकी सौदेबाजी कर रहे थे.
 
मंगोलपुरी थाना पुलिस के अनुसार आरोपी पति-पत्नी जब लड़की को होटल में अकेला छोड़ गए थे तो सबसे पहले होटलकर्मियों ने ही पीड़िता को अपना शिकार बनाया था. पीड़ित के बयानों के अनुसार होटलकर्मियों ने उसके साथ एक के बाद कई बार रेप किया. इन बयानों के बाद पुलिस ने 4 होटलकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होटलकर्मियों में मुकेश, अनिल, अर्जुन औैर एक अन्य शामिल है.