गाज़ियाबाद. उत्तरप्रदेश पुलिस के पास एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें यहां के कौशांबी इलाके के मझनूपुर इलाक़े में रहने वाली एक बहू अपनी बीमार सास की बेरहमी से पिटाई करती हुई दिख रही है. बताया जा रहा है कि बुज़ुर्ग महिला के बेटे को शक था कि उसकी पत्नी आए दिन उसकी बीमार मां से मारपीट करती है जिस कारण उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान थे.
 
अपने शक को यक़ीन में बदलने के लिए उस व्यक्ति ने गुपचुप तरीक़े से घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया और अगले ही दिन पत्नी की हैवानियत की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गईं, बेटे ने थाने में अपनी पत्नी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करा दी है. हैवानियत भरा एक सीसी टीवी वीडियो में ये बहु अपनी लकवाग्रस्त लाचार सास को बेरहमी से मारते पीटते हुए दिख रही है. 
 
वीडियो में इस वृद्ध महिला की बहु अपने पति के घर के बाहर जाने के बाद अपनी सास को बुरी तरह से मार रही है. मारपीट करते हुए बीच-बीच में वो बाहर की तरफ देखती है फिर सास को अलग-अलग तरह से टॉर्चर कर रही है. एक बार तो वो उसे बिस्तर से खींच कर गिरा भी देती है. इस बात से बेखबर की उसकी ये सारी करतूत सीसीटीवी में दर्ज हो रही है. इस शख़्स द्वारा चोरी-छिपे लगवाये गए इस सीसीटीवी फुटेज की जानकारी न तो उसकी पत्नी को थी ना ही परिवार के किसी सदस्य को. सच सामने आने के बाद बेटे झल्लर चौरसिया ने पत्नी की शिकायत ने पुलिस में कर दी है. पुलिस फुटेज मिलने के बाद कार्यवाही की तैयारी कर रही है.